तृप्ति के खिलाफ ऍफ़ आई आर करायी गई दर्ज़

मैनपुरी। भारतीय जनता पार्टी के लिए एक और बुरी खबर.चुनाव आयोग ने वरुण गाँधी के बाद अब मैनपुरी लोकसभा सीट से पार्टी की प्रत्यासी तृप्ति शाक्य को नोटिस थमा दिया है.मैनपुरी प्रशासन ने उनके खिलाफ थाना एलाओ मैं ऍफ़ आई आर भी दर्ज करा दी है.तृप्ति पर आरोप है उन्होंने इमलिया गावं मैं जनसभा के दोरान आचार सहिंता का पालन नही किया.करवाई के बाद तृप्ति ने अपने आवास पर मीडिया के सामने इस कार्रवाई के पीछे विरोधी पार्टी की साजिश करार दिया है.उनकी पार्टी के नेताओं ने इस कार्रवाई की शिकायात चुनाव आयोग से करने की बात कही है.उधर प्रशासन की माने तो वो ईमानदारी से काम कर रहा है.जो भी हो मैनपुरी मैं चुनावी संग्राम शुरू हो गया है.चुनाव के दोरान इस तरह की घटनाएँ आब मैनपुरी की जनता के लिए नई नही हैं.कुल मिलाकर डी ऍम मिनिस्ती एस की सख्ती ने राजनेतिक दलों के लिए मुश्किलें बडा दी हैं.चुनाव आयोग की इस सख्ती से बडबोले नेताओं को पार्टी अलाकमानो ने साफ़ तोर पर बयानबाजी करने से रोक दिया है.चुनाव आयोग के तेवरों को देखते हुए राजनेतिक दल प्रचार की रणनीति नही बना पा रहे है.वहीँ जनता का कहना है की जो भी हो नेताओं को ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए जो समाज मैं माहोल खराब करती हों. कुल मिलाकर इस बार का चुनाव बेहद एतिहासिक होगा जो आने वाले लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत कहे जा सकते है.अब देखना है की मैनपुरी की जनता दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को बेहतर बनाने मैं किस तरेह से अपना योगदान देती है.
Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment