मैनपुरी की युवतीओं के लिए डीएम मिनिस्ती बनी रोल मॉडल

मैनपुरी.जिले मैं यूँ तो अब तक ५६ डीएम आ चुके हैं.लेकिन जिस ढंग से डीएम मिनिस्ती एस ने जनता के बीच अपनी जगह बनाई है वो वाकई मैं काविले तारीफ है.मैनपुरी जो पुरे वर्ल्ड मैं भ्रूण हत्या के लिए बदनाम है ऐसे मैं मिनिस्ती ने बेहद कम समय मैं ये साबित करके दिखा दिया है की महलाएं भी किसी से कम नही हैं.मिनिस्ती ने अपने स्टाइल से उन युवतीओं को एक रास्ता दिखया हैं जो समाज मैं कुछ करने का ज़ज्बा रखती हैं.मैनपुरी की मेहिलायं जो पुरी तरेह से पुरूष प्रधान बंदिशों मैं जकड़ी हुयी हैं.डीएम मिनिस्ती आज जिले की लड़कियों के बीच एक रोल मॉडल बन कर उभरी हैं.आज मैनपुरी की हर माँ अपनी बेटी को मिनिस्ती बनाना चाहती है.उधर बेटियाँ भी डीएम बनकर समाज मैं रुतबा हासिल करना चाहती हैं इस बारे मैं जब हमने १२वी की रजनी से जानातो उसका जबाब था की मिनिस्ती मेंम बहुत सख्त हैं वो किसी से नही डरती हैं.सत्यम पर देखा है वो गलत करने वालों को माफ़ नही करती हैं.५० बर्सीय एक महिला का कहना था की हर माँ की लड़की डीएम जैसी होनी चाहिए.एक अन्य महिला का कहना था की वो भी अपनी बेटी को आई.ए .एस.बनाएगी.कुल मिला कर मिनिस्ती ने मैनपुरी की महिलाओं को नया जोश और कुछ करने का होसला दिया है जिसके लिए मिनिस्ती एस हमेसा याद की जाएँगी.
Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment