आचार सहिंता जारी होने के बाद प्रशासन हुआ सख्त


मैनपुरी। चुनाव को लेकर मैनपुरी का प्रशासन इस बार कुछ जियादा ही सख्त हैं.आचार सहिंता जारी होने के बाद आज मैनपुरी का प्रशासन पुरे फार्म मैं नजर आया.चुनाव आयोग के निर्देशों को अमली जामा पहनाते हुए.प्रशासन ने पुरे शहर मैं अभियान चला कर सडको और दीवारों पर लगे राजनेतिक पार्टी के झंडे बेनर हटाये.गोर करने वाली बात ये थी की डी एम् मिनिस्थी इस अभियान मैं ख़ुद प्रशासन और पुलिस के साथ मोजूद नज़र आई.प्रशासन ने पुरी सख्ती के साथ अभियान को जरी रखा.प्रशासन के इस रुख से उन लोगों मैं हड़कम देखा जा रहा जो चुनाव के दोरान माहोल खरब कर सकते है.मतदान से पहले प्रशासन ने पहले ही हतियारों का जमा करा दिया है.इस बार के मैनपुरी चुनाव पर पुरे देश की नज़रें टिकी हुई हैं ऐसे मैं मैनपुरी का प्रशासन कोई कोर कसर नही रखना चाहता है. उधर ऐ डी ऍम राम केबल ने चुनाव को पुरी तरह से हाई-टेक बना दिया है.जिसका भी प्रशासब को पुरा लाभ मिल सकता है.वहीं चुनाव से पहले प्रशासन की सख्ती का जनता ने समर्थन करते होए उचित कदम बताया है.
Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment