डीएम ओर एसएसपी की टीम तेयार है चुनाव कराने के लिए


मैनपुरी। ७ मई को होने बाले लोकसभा मतदान के लिए मैनपुरी मैं ११ अप्रैल से नामाकन प्रक्रिया शुरू हो गई है.इस बार नामाकन प्रक्रिया के दोरान प्रशासन की ओर से की गयीं तेयारियां बेहद शानदार हैं.नामाकन को लेकर की गयीं तेयारिओं से ये साफ हो गया है की इस बार प्रशासन का चुनाव को लेकर होमवर्क पुरा है.जिलाधिकारी मिनिस्ठी एस ओर एसएसपी अजय कुमार ने नामाकन को लेकर जिस ढंग से तेयारियां की है उससे दोनों ही अफसरों की काबलियत का अंदाजा लगया जा सकता है.ये गोर करने वाली बात है की दोनों ही अफसरों के लिए ये चुनाव नए हैं.दोनों २००३ बैच के अफसर हैं.चुनाव कराने का ये उनका पहला अनुभव है.बाबजूद इसके दोनों ही अफसरों मैं गजब का आत्मविश्वास है.जिलाधिकारी को सीडीओ जी .बी सिंह ओर एडीएम रामकेबल के अनुभवों का भरपूर लाभ मिल रहा है.बरेली के विधानसभा चुनाव को सफलता पूर्वक कराने के लिए बरेली का प्रशासन आज भी एडीएम के योगदान को याद करता है.कुलमिला कर इस बार के लोकसभा चुनाव मैं डीएम ओर एसएसपी की टीम एक नया इतिहास रचती दिखयी दे रही है जो आने वाले चुनावों मैं अफसरों के लिए एक उदहारण साबित होगा.साथ ही मैनपुरी की जनता मैं भी ये भरोसा देखा जा रहा है की इस बार के चुनाव मैं वे खुल कर ओर बेखोफ अंपने मत का प्रयोग कर सकेंगे. शायद दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए ये शुभ संकेत हैं......
Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

1 टिप्पणियाँ: