मैनपुरी मैं ऐसे हुआ मतदान

मैनपुरी। १५ लोकसभा के चोथे चरण का मतदान ७ मई को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया.प्रशासन की तेयारिओं और चुनाव आयोग की शक्ति का नतीजा रहा की इस बार के चुनाव मैं हिंसा नही हुयी.जिले मैं २००४ के मुकाबले वोट का प्रतिशत काम रहा.इस बार ५० फीसदी ही मतदान हुआ.जिस कारण सभी राजनेतिक दलों की मुश्किलें बढ गईं हैं.इस बार के मतदान मैं गावों मैं जमकर मतदान किया गया.मैनपुरी मैं किस तरह किया गया मतदान और मतदातों को लुभाने के लिए किस तरह किया गया प्रचार पेश है तस्वीरों में ...............

लोकतंत्र में gehri ashtha. गावं की एक पोलिंग पर एक बुजुर्ग मतदान के लिए जाता।

पहचान पत्र के sath वोट डालने के लिए लाइन में खडे होकर अपनी बारी का इंतजार करते हुए



मतदान स्थल पर चोकसी करता सेना का जवान

बेवर में मशीन की खराबी की शिकायत को दूर करते एडीएम राम केबल


पहचान पत्र दीखते मतदाता

वोट के बाद निशान दिखतीं महिला मतदाता


वोट डालकर लोटता एक विकलांग मतदाता


जनसंपर्क के दोरान जनता से मिलते सपा मुखिया


भीड़ जुटाने में इस बार भी हेलीकॉप्टर रहा कामयाब


सत्यम के सवालों का जबाव देते सपा मुखिया

चुनाव में राजनेतिक दलों की तेयारिओं की लाइव कवरेज

Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

1 टिप्पणियाँ:

  1. Dear Jony
    I was eager to know that how election conducted in Mainpuri...Even i got some news through some newspaper and news channel but whole coverage was not sufficient and touching. Your blog provided some brilliant photo and story about this General Election...Now i am feeling quenched with news.Congrats for beautiful coverage.

    ReplyDelete