चुनाव को लेकर मैनपुरी का प्रशासन हुआ सख्त

मैनपुरी। १५ वी लोकसभा के चुनाव को लेकर मैनपुरी का पुरा अमला तेयारियो मैं जुट गया है.आचार सहिंता लोगो होने के बाद आज डीएम मिनिस्ती एस ने नई मंदी पहुंच कर जायजा लिया.मैनपुरी की जनता चोथे चरण के मतदान मैं वोट का प्रयोग करेगी.यानि मैनपुरी की जनता ७ मई को वोट मैं भाग ले सकेगी.मतों की गिनती इसी मंदी मैं होनी है.साथ ही वोटिंग सामिग्री भी इस स्थान पर राखी जानी है.मतदान के दोरान किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए आज डीएम ने मंदी पहुंच कर पुरी तेयारियों का जायजा लिया.एस मोके पर उनके साथ ऐ डी ऍम राम केबल भी मोजूद दिखे.एडिसनल एस पी भी साथ रहे.डीएम ने निर्देश दिए हैं की चुनाव मैं कर्मचारी जिमेदारी से काम करें.साथ ही डीएम के तेबर देख कर चुनाव मैं माहोल खरब करने वालों मैं हड़कम मच गया है.
Share on Google Plus

About VOICE OF MAINPURI

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment